World's Most Dangerous Laptop is On Sale For $1.2 Million




World's Most Dangerous Laptop is On Sale For $1.2 Million



कई अजीब परियोजनाएं हैं जो हमें खुश नहीं करती हैं, लेकिन कुछ लोग हैं जो बस उन्हें "Art" के रूप में Tag करते हैं, "अराजकता की दृढ़ता" गुओ डोंग की "Work Of Art" का नाम है, मूल रूप से यह एक Laptop है जो पूरी तरह से दुनिया के सबसे Dangerous Malware और Virus से भरा हुआ है।

हां, यह थोड़ा अजीब लग सकता है, लेकिन तथ्य यह है कि गुओ दांग की "Work Of Art", निश्चित रूप से, अराजकता की दृढ़ता को दुनिया के सबसे Dangerous Laptop के रूप में Tag किया गया है जो 6 सबसे शक्तिशाली Virus से भरा है, और उन 6 Viruses हैं पहले से ही वैश्विक Computer सुरक्षा के इतिहास को चिह्नित किया गया है।अब, इन सभी चीजों के अलावा सबसे दिलचस्प बात यह है कि इस Dangerous Laptop की नीलामी हुई और इसे 1.3 Million Dollar में बेचा गया। जी हाँ, आपने सही सुना, दुनिया का सबसे Dangerous Computer जो दुनिया के 6 सबसे खतरनाक Viruses से भरा है, $ 1.3 Million में बेचा जाता है।



जबकि अब आप में से कई लोग सोच रहे होंगे कि वो Virus कौन से हैं? खैर, वे 6 खतरनाक Viruses WannaCry, BlackEnerrgy, ILoveYou, MyDoom, SoBigg और DarkTequila के अलावा और कोई नहीं हैं, इन 6 शक्तिशाली वायरस को दक्षिण कोरियाई विशालकाय Samsung के 10.2 -inch के Laptop में गुओ डोंग द्वारा एकीकृत किया गया है।

इनमें से प्रत्येक Malware ने Cyber दुनिया में विनाश का एक निशान छोड़ दिया और अब ऐसे लोग हैं जिन्होंने कला के काम को बनाने के लिए इन Viruses की सफलता का लाभ उठाया है। मैं आप सभी को पुनः याद दिला दूं कि इन सभी 6 Viruses से 95 Billion Dollars से अधिक का नुकसान हुआ है। क्या यह पर्याप्त नहीं है !!!

इसके अलावा, प्रसिद्ध Cyber-Security Company, डीप इंस्टिंक्ट ने भी गुओ डोंग की इस परियोजना में भाग लिया है। Reports के मुताबिक, यह Laptop तब तक पूरी तरह से Safe है, जब तक यह किसी भी Network या USB के जरिए किसी भी Connection से नहीं जुड़ा है।













Previous
Next Post »